YouTuber Malti Chauhan Death News : मशहूर देसी YouTuber मालती चौहान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 YouTuber Malti Chauhan Death News : बहुत बड़ी खबर एवं दिल दहलाने वाला खबर उत्तर प्रदेश से आ रहा है। जैसा की आपने भी अभी तक सुन ही लिया होगा कि उत्तर प्रदेश की मशहूर युटुबर मालती चौहान ने बीते रात आत्महत्या कर ली है। 

खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के माने तो अभी तहकीकात चल रही है एवं वे पता लग रहे हैं कि यह आत्महत्या है या कुछ और।

YouTuber Malti Chauhan Death News : मशहूर देसी YouTuber मालती चौहान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


कौन थी मालती चौहान ?

इंटरनेट एवं सोशल मीडिया के जमाने में अपने कई लोगों को रातों - रात मशहूर होते देखा होगा। एवं मालती चौहान  भी इन्हीं में से एक थी।


ये इंटरनेट पर (खासकर यूट्यूब पर ) वीडियो बनाकर अपलोड किया करती थी। और उनकी वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी जाती थी। 


कुछ दिन बाद होता यह है कि इनके पति के साथ झगड़ा हो जाता है और वह मना कर देता है कि अब तुम्हारा वीडियो मेरे चैनल पर नहीं आएगा। और जैसा और जैसा कि सभी को पता है वह चैनल मालती के सहयोग से ही खड़ा हुआ था और उसे पर 6 मिलियन से ऊपर सब्सक्राइबर थे। 


उसके बाद फिर से उसके बाद मालती ने अपना एक नया चैनल बनाया जिसका नाम रखा मालती चौहान फन और इसमें भी करीब 6:30 लाख से ज्यादा भी सब्सक्राइबर हैं। 


इसके बाद उसने अपने बेटे के नाम पर भी चैनल बनाया उसमें भी लगभग 5 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए। इसलिए हमने कहा जिसपर भी वह अपना हाथ रखती थी, वह दौड़ने लगता था। 


YouTuber Malti Chauhan Death Reason ?

मालती चौहान की मौत का सही कारण तो भी पता नहीं चल पाया है, पुलिस के माने तो अभी तहकीकात चल रही है। एवं जैसे ही इसके बारे में कुछ पता चलेगा उन्होंने कहा है कि वह बताएंगे। 


इंटरनेट पर चल रही खबरों की मां ने तो वो अभी परेशान चल रही थी। अगर आप मल्टी की यूट्यूब चैनल पर कुछ दिन पहले अपलोड हुई वीडियो को देखेंगे तो आप भी इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि उसके जीवन में क्या चल रहा था ?


YouTuber Malti Chauhan दूसरी शादी ? 

कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें यह दिखाया गया था की मालती का शादी फिर से किसी अर्जुन नाम के लड़के से हो रहा था। जब मीडिया ने अर्जुन से सवाल किया कि आप शादीशुदा होते हुए फिर से मालती से कैसे शादी कर लिए तो वह कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ। 


अभी दूसरी शादी होने के बाद मालती अर्जुन के साथ ही रह रही थी। मौत के एक रात पहले वह वहां से वापस विष्णु राज के पास घर पर वापस आई थी। और उसी रात मालती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


इससे शक और बढ़ जाता है की मालती ने आत्महत्या तो नहीं की है ? आप इस घटना के बारे में क्या सोचते हो कमेंट करके जरूर बताएं एवं यह लेख आपको कैसा लगा यह भी बताएं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT