Deoghar Health Department Vacancy 2024 के लिए सिविल सर्जन ऑफिस से जारी हुआ एडमिट कार्ड।

Deoghar Health Department Vacancy 2024 के लिए Civil Surgeon ऑफिस से जारी हुआ Admit Card & Exam Date Notice.


Deoghar Health Department Vacancy : देवघर सिविल सर्जन ऑफिस के द्वारा जारी भर्ती नोटिफिकेशन के लिए जिन भी अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, उनके लिए अच्छी खबर आ रही है। आपके परीक्षा तिथी की घोषणा कर दी गयी है, साथ ही एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है। कैसे डाऊनलोड करना है, यहाँ पढ़िए।


Deoghar Health Department एडमिट कार्ड कहाँ से डाऊनलोड करें?

स्वास्थ्य विभाग द्वारा भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। परीक्षा में उपस्थित होने  के लिए आप अपना एडमिट कार्ड असैनिक शाल्य चिकित्सक -सह- मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी, देवघर के कार्यालय या फिर देवघर जिले के ऑफिसियल वेबसाइट www.deoghar.nic.in से भी डाउनलोड कर सकते हो। आप चाहो तो नीचे उपलब्ध लिंक की सहायता से भी एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हो। एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के पश्चात उसमें आपको अपना एक हाल ही का पासपोर्ट साइज फोटो चिपकाना है। साथ ही एक पहचान पत्र लेकर ही परीक्षा में उपस्थित होना है।


Deoghar NHM Bharti परीक्षा का आयोजन कब और कहाँ होगा ?

देवघर हेल्थ डिपार्मेंट भारती के लिए परीक्षा का आयोजन देवघर जिले के ए०एस० महाविद्यालय, विज्ञान संकाय, देवघर में आयोजित किया जाएगा। परीक्षा का आयोजन 07 जनवरी 2024 को मध्याह्न 12 बजे से आयोजीत की जाएगा लेकिन आपको पूर्वाह्न 10 बजे ही रिपोर्ट करना है।


Deoghar द्वारा जारी हुवा इस परीक्षा को लेकर महत्वपूर्ण सूचना-

Deoghar Health Department Exam Notice

Download Admit Card For Deoghar Health Department Bharti 2024.


Eligible Candidate List for this Examination.

Post a Comment

أحدث أقدم
CLOSE ADVERTISEMENT